Select Page

मिल रहे समर्थन से गद्-गद् दिखीं नेहा अग्रवाल

मिल रहे समर्थन से गद्-गद् दिखीं नेहा अग्रवाल

जनसंपर्क के दौरान फूल मालाओं और पुष्पवर्षा से हो रहा धीरपुर से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी नेहा अग्रवाल का भव्य स्वागत

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
निगम चुनाव में वोटिंग के लिए अब कुछ दिन शेष रह गए हैं। विभिन्न दलों के प्रत्याशियों के साथ-साथ शीर्ष नेतृत्व ने भी अब चुनावी मैदान में जोर लगा दिया है। वहीं, प्रत्याशी भी जनसंपर्क के साथ-साथ बैठकें कर मतदाताओं से वोट की अपील कर रहे हैं। इसी क्रम में धीरपुर वार्ड से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने जनसंपर्क कर लोगों के बीच पार्टी की नीतियों को रखा और अपने विजन से भी लोगों को अवगत कराया। लोगों में भी नेहा अग्रवाल को सुनने की उत्सुकता साफ देखी जा सकती है। नेहा जहां भी रुककर लोगों की समस्याएं सुनतीं है, वहां लोगों की भीड़ इक्ठ्ठी हो जाती है। क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। हर कोई अपनी समस्याओं का नेहा अग्रवाल से समाधान चाहता है। नेहा अग्रवाल सभी की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनतीं है और आश्वासन देती हैं कि पार्षद बनने के बाद वे उन्हें समयबद्ध तरीके से हल करेंगी।


”आप” ही कर सकती है दिल्ली का विकास: नेहा अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी ही दिल्ली में विकास की बयार बहा सकती है। पिछले आठ वर्षों से आप भी अपने जीवन परिवर्तन देख रहे हैं। महिलाओं की दिल्ली में फ्री बस सेवा की सुविधा उपलब्ध है तो फ्री पानी और बिजली से दिल्ली की जनता लाभान्वित हो रही है।


बीजेपी ने 15 वर्षों में किया दिल्ली का बुरा हाल: नेहा अग्रवाल ने जनसंर्पक के दौरान विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने दिल्ली को बदनाम कर दिया है। दिल्ली नगम निगम में बीजेपी पिछले 15 वर्षों से सत्ता में है लेकिन दिल्ली में एक भी विकासात्मक कार्य नहीं हुए। हां, बीजेपी ने दिल्ली में तीन कूड़े के पहाड़ जरूर खड़े दिए, जो सबके लिए शर्म की बात है। आज दिल्ली की जनता को निगम में कोई भी काम कराना हो तो बिना करप्शन निगम में कोई कार्य नहीं होता। यहीं उपलब्धि बीजेपी को इस बार दिल्ली नगर निगम के चुनाव में भारी पड़ेगी

Advertisement

Advertisement