Top
Action India

जर्सी सिटी में भारतीय दम्पति घर में मृत पाए गए, हत्या-आत्महत्या का मामला

जर्सी सिटी में भारतीय दम्पति घर में मृत पाए गए, हत्या-आत्महत्या  का मामला
X

लॉस एंजेल्स । एएनएन (Action News Network)

अमेरिका के पूर्वी क्षोर पर जर्सी सिटी में भारतीय व्यंजनों के लिए चर्चित 'नुक्कड़ रेस्तराँ' के मालिक युवा दम्पति मनमोहन मल्ल और उनकी पत्नी गरिमा कोठारी रविवार को अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस इसे आत्म हत्या और हत्या का मामला मान रही है। उसके 37 वर्षीय पति मनमोहन मल्ल भी मृत पाए गए। कोविड-19 के कारण इस रेस्तराँ को 30 मार्च से बंद कर दिया गया था। हडसन पुलिस के अनुसार मामले की जाँच की जा रही है। प्रथम दृष्टि में यह मामला हत्या और आत्म हत्या का बनता है। इस मामले की छानबीन हडसन काउंटी प्रोसिक्यूटर कर रहे हैं। पुलिस ने आस पास के लोगों से इस मामले में सुराग़ दिए जाने की अपील की है।

बताया जाता है कि नुक्कड़ रेस्तराँ की शेफ़ गरिमा के शरीर के ऊपर के हिस्से पर अनेक घाव देखने को मिले हैं। 35 वर्षीय गरिमा पाँच महीनों से गर्भवती भी थी। पुलिस ने बताया कि जर्सी सिटी के इस रेस्तराँ से जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने घर की तलाशी ली। गरीमा के शरीर पर अनेक घाव थे। वह मृत पाई गई। पेरिस के कोर्डन ब्लू से पेस्ट्री में डिग्री हासिल करने के अलावा गरिमा को एक प्रतिस्पर्धा में मास्टर शेफ़ आफ इंडिया का ख़िताब भी मिल चुका है। आई आई टी खड़गपुर से डिग्री प्राप्त करने के बाद मनमोहन मल्ल दस वर्ष पूर्व अमेरिका आया था। उसने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से फ़ाईनेंशियल इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की थी।

गरिमा ने फ़ेसबुक पर 19 अप्रैल को रेस्तराँ खोलने और पेक भोजन ले जाने के लिए भारतीय समुदाय एवं अन्यान्य लोगों से अपील की थी। इसके साथ ही गरिमा ने जर्सी सिटी मेडिकल सेंटर के स्वास्थ्य कर्मियों को निशुल्क भोजन देने की भी पेशकश की थी। उसने निशुल्क भोजन देना शुरू भी कर दिया था।

Next Story
Share it