Top
Action India

हत्या से पहले निम्रिता के साथ हुआ था दुष्कर्म, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

हत्या से पहले निम्रिता के साथ हुआ था दुष्कर्म, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
X

इस्लामाबाद। एएनएन (Action News Network)

पाकिस्तान में हिन्दू छात्रा निम्रिता कुमारी हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है। चंडका मेडिकल कॉलेज की ओर से जारी उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।

वुमेन मेडिको लीगल ऑफिसर डॉ अमृता ने बताया कि निम्रिता की मौत दम घुटने के कारण हुई है। उसकी गर्दन पर निशान थे। साथ ही डीएनए परीक्षण में छात्रा के कपड़ों पर मिले वीर्य के अवशेषों से मिले पुरुष डीएनए को मैच किया है। जबकि एक और टेस्ट में यह खुलासा हुआ है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद निम्रिता के भाई का वो दावा सच साबित हो रहा है जिसमें उसने कहा था कि उसकी बहन की हत्या की गई है, क्योंकि वह न तो उदास थी और न ही उस तरह की थी जो आत्महत्या कर ले।

उल्लेखनीय है कि बीबी असीफा डेंटल कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा निम्रिता कुमारी 16 सितम्बर 2019 को अपने होस्टल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई थी। जबकि पुलिस जांच के पहले लरकाना शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो मेडिकल यूनिवर्सिटी की कुलपति डॉ अनीला अत्ता उर रहमान ने दावा किया था कि 25 वर्षीय छात्रा ने आत्महत्या की है।

Next Story
Share it