Top
Action India

पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वॉड ने दिया जागरुकता संदेश

पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वॉड ने दिया जागरुकता संदेश
X

जयपुर। एएनएन (Action News Network)

पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वॉड ने शनिवार सुबह जयपुर की छोटी चौपड़ से पब्लिक एड्रेस सिस्टम द्वारा कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता संदेश दिया।इस संदेश में कोरोना से बचाव के लिए कहा कि घर से बाहर नहीं निकले,घर से बाहर अपनी आवाजाही सीमित रखें ज्यादा आवश्यक हो तो ही घर से बाहर निकलें। अपने मुंह और नाक को मास्क से ढके,किसी से बातचीत करते समय एक मीटर की दूरी बनाए रखें। भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। अपने हाथों को साबुन से कुछ समय अन्तराल के बाद धोते रहे एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करें।

निर्भया स्क्वॉड की नोडल अधिकारी अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीना ने बताया कोई भी परेशानी हो तो पुलिस हेल्पलाइन नंबर के साथ ही कोरोना से बचाव के लिए जारी सरकारी एडवाईजरी का पालन करें। निर्भया स्क्वॉड पूरे जयपुर शहर में लगातार पेट्रोलिंग करती रहेगी।यह स्क्वॉड आपकी सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार है।

आपकी सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है।गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही निर्भया स्कवॉड का गठन पुलिस कमिश्नर जयपुर ने किया गया था। इनको स्कूल, कॉलेज जाने वाली छात्राओं, काम पर जाने वाली महिलाओं और बाजार आने वाली महिलाओं और युवतियों की मनचलों से सुरक्षा करने की जिम्मदारी सौंपी गई। इस काम के लिए इनको जरुरी उपकरण भी दिए गए हैं और व्हीकल भी सौंपा गया ।

Next Story
Share it