Top
Action India

साढ़े चार वर्ष की बच्ची के शरीर में कोरोना का संक्रमण नहीं

साढ़े चार वर्ष की बच्ची के शरीर में कोरोना का संक्रमण नहीं
X

जोरहाट। एएनएन (Action News Network)

डिब्रूगढ़ स्थित आरएमआरसी लैब रिपोर्ट से रविवार की सुबह यह साफ हो गया कि जोरहाट मेडिकल कालेज अस्पताल (जेएमसीएच) में इलाजरत साढ़े चार वर्ष की बच्ची के शरीर में वैश्विक महामारी बन चुका कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित नहीं है। रिपोर्ट सामने आने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को जोरहाट जिला उपायुक्त ने मीडिया को एक वाट्सअप मैसेज के जरिए बताया था कि जेएमसीएच ने साढ़े चार वर्ष की एक बच्ची को कोरोना पॉजटिव करार दिया है। वहीं बच्ची की मां व अन्य एक को जेएमसीएच में अलग वार्ड में निगरानी में रखा गया है। इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि जिला उपायुक्त ने कहा कि डिब्रूगढ़ के लाहोवाल स्थित आरएमआरसी की रिपोर्ट रविवार को मिलेगी, उसके बाद ही सही तस्वीर साफ हो पाएगी। जेएमसीएच ने प्रारंभिक जांच में बच्ची को पॉजटिव करार दिया था।

लाहोवार क्षेत्रीय चिकित्सा शोध केद्र की लैब में बच्ची के नमूने की जांच किए जाने के बाद उसे कोरोना से मुक्त करार दिया गया है। असम सरकार कोरोना को लेकर लगातार एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों को सतर्कता बरतने का आह्वान कर रही है। हालांकि राज्य में दक्षिण भारत समेत अन्य राज्यों में काम करने वाले लोग बड़ी संख्या में घर लौट रहे हैं। इसको लेकर कोरोना को लेकर काफी आशंकाएं उत्पन्न हो रही है।

Next Story
Share it