Top
Action India

असम में भी बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या, अब तक 26 हुई

असम में भी बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या, अब तक 26 हुई
X

गुवाहाटी। एएनएन (Action News Network)

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या असम में भी लगातार बढ़ रही है। 31 मार्च से लेकर 05 अप्रैल तक असम में संक्रमितों की संख्या 26 पहुंच गई है। शुक्रवार की शाम तक चार नए मामले सामने आए थे, जबकि देर रात तक फिर तीन नए मामले उजागर हुए। शनिवार की सुबह एक व दोपहर को फिर से एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुआ है। मध्य रात्रि को एक व्यक्ति और कोरोना पॉजटिव पाया गया।

इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 26 हो गई है।
जानकारी के अनुसार जोरहाट में 08, कामरूप (मेट्रो) में 05, नलबारी में 03, ग्वालपारा में 03, दक्षिण सालमारा-मानकचार में 01, मोरीगांव में 01, कामरूप में 01, गोलाघाट में 01, कछार में 02 और नार्थ लखिमपुर जिला में 01 मरीज की पुष्टि हुई है। इस तरह असम में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 26 हो गई है।

25 कोरोना पॉजटिव का संबंध निजामुद्दीन के मरकज तब्लीगी जमात से है। जबकि एक मरीज किसी अन्य स्थान पर संक्रमित हुआ है।राज्य के स्वास्थ्य आदि मामलों के मंत्री डॉ. हिमंत विश्वशर्मा ने बताया है कि असम में गत 21 व 22 मार्च को काफी संख्या में लोग धार्मिक शिक्षा देने के उद्देश्य से पहुंचे थे। वे सभी वर्तमान में असम के विभिन्न इलाकों में आश्रय लिए हुए हैं। प्रशासन ऐसे व्यक्तियों का पता लगा रही है।उल्लेखनीय है कि असम में कोरोना संक्रमित व्यक्ति का पहला मामला 31 मार्च को सामने आया था।

Next Story
Share it