Action India

ओडिशा एफसी ने दक्षिण अफ्रीकी मिडफील्डर कोल अलेक्जेंडर के साथ किया दो साल का करार

ओडिशा एफसी ने दक्षिण अफ्रीकी मिडफील्डर कोल अलेक्जेंडर के साथ किया दो साल का करार
X

भुवनेश्वर । Action India News

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें संस्करण से पहले ओडिशा एफसी ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीकी मिडफील्डर कोल अलेक्जेंडर के साथ दो साल का करार किया है। केप टाउन में जन्मे कोल अलेक्जेंडर ने सीनियर स्तर पर अपने पेशेवर करियर की शुरुआत करने से पहले हेलेनिक एफसी और अजाक्स केप टाउन में यूथ फुटबॉल खेला।

कोल, अन्य दक्षिण अफ्रीकी क्लब वास्को डी गामा, चिप्पा यूनाइटेड, पोलोकवेन सिटी और सुपरस्पोर्ट यूनाइटेड के लिए भी खेल चुके हैं।

कोल अलेक्जेंडर ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा,"ओडिशा एफसी से जुड़ने और पहली बार इंडियन सुपर लीग में खेलने से मैं बेहद खुश हूं। कोच स्टुअर्ट बैक्सटर के अंडर में खेलना वाकई शानदार होगा और मैं अपने साथियों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं बहुत उत्साहित हूं और आगे के सीजन के लिए देख रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने उन विशेष प्रशंसकों के बारे में बहुत कुछ सुना है जो क्लब के पास हैं और हालांकि वे इस साल हमारे साथ स्टेडियम में नहीं होंगे, हम उन्हें अपने दिलों में रखेंगे और कोशिश करेंगे वह हमारे ऊपर गर्व करें। मुझे उम्मीद है कि हम आगामी सत्रों में ओडिशा एफसी के लिए कुछ खास हासिल कर सकते हैं।”

31 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी राष्ट्रीय टीम के सदस्य कोल ओडिशा एफसी में शामिल होने से पहले पिछले सीजन में दक्षिण अफ्रीकी प्रीमियर लीग में बिडवेस्ट विट के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक थे।

अलेक्जेंडर के क्लब में शामिल होने पर ओडिशा एफसी के मुख्य कोच स्टुअर्ट बैक्सटर ने कहा, "हम अपने टीम में कोल को शामिल कर खुश हैं। मैंने कोल के साथ बाफना में साथ काम किया है। उनका व्यक्तित्व हमारे टीम को समृद्ध करेगा। मुझे यकीन है कि वह हमारे प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय होंगे।”

Next Story
Share it