Top
Action India

मुख्यमंत्री की फोटो के साथ टिकटॉक पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाली गई जेल

मुख्यमंत्री की फोटो के साथ टिकटॉक पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाली गई जेल
X

जौनपुर । एएनएन (Action News Network)

सिकरारा थाना अंतर्गत टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक एक छात्रा को बहुत महंगा पड़ा। यहां तक कि उसे जेल की हवा खानी पड़ी। थान क्षेत्र के सादात बिंदुली गाँव के बीएससी की छात्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर आपत्तिजनक गाने की धुन के साथ टिकटाक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाली नेत्री के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर रविवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। टीडी पीजी कालेज की बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा रिया (22) उर्फ सिम्पी यादव को टिकटाक वीडियो बनाने का शौक था।

उसने मुख्यमंत्री योगी की फोटो लगाकर आपत्तिजनक गाने की धुन पर वीडियो गत दिनों सोशल मीडिया पर वायरल किया तो जिले का आईटी सेल हरकत में आ गया। उक्त आईडी की जांच की गई तो वह सिकरारा थाना के सादातबिंदुली गांव की निकली। इससे पहले भी उक्त छात्रा कई टिकटाक वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करती रही। उसके ब्यूवर भी अच्छी खासी संख्या में हो गए थे।

मामले का संज्ञान लेते हुए थाने प्रभारी निरीक्षक वीपी सिंह ने उसके विरूद्ध धारा 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गए। रविवार को एसआई पारसनाथ यादव ने मुखबिर की सूचना पर महिला फोर्स के साथ क्षेत्र के गुदरीगंज बाजार के समीप जाम गांव के मोड़ पर वाहन के इंतजार में खड़ी उक्त छात्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी नेत्री ने वीडियो अपलोड करना स्वीकार कर लिया है।

Next Story
Share it