Action India
अन्य राज्य

अधिकारियों ने चलाया मास्क पहनो अभियान

अधिकारियों ने चलाया मास्क पहनो अभियान
X

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस से बचाव एवं इसके रोकथाम के लिए जिला प्रशासन सभी तरह के प्रयास किये जा रहे हैं। मंगलवार को गोला प्रखण्ड विकास पदाधिकारी कुलदीप कुमार, अंचल अधिकारी महेंद्र छोटन उरांव एवं थाना प्रभारी धनंजय प्रसाद द्वारा डीवीसी चौक के समीप मास्क पहनो अभियान चलाया गया। अभियान के तहत आसपास के दुकानदारों एवं लोगों को कोविड-19 से बचने के लिए मास्क का प्रयोग करने अथवा किसी साफ कपड़े के टुकड़े का इस्तेमाल कर चेहरे को ढंक कर ही घर से निकलने की अपील की गई। बिना चेहरे को ढके दुकानों तक आने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई भी सामान ना देने के प्रति जागरूक किया गया।

मौके पर सीओ ने कहा कि दिन प्रतिदिन कोरोना का खतरा बढ़ रहा है। इसलिए यह बहुत जरूरी है कि हम सभी कोरोना से बचने के लिए जो भी दिशा निर्देश का पालन करें। घर से बाहर निकलते वक्त अनिवार्य रूप से अपने चेहरे को ढंक कर ही बाहर निकले। सार्वजनिक स्थलों आदि पर अन्य व्यक्तियों से कम से कम 2 मीटर की दूरी हमेशा बनाये रखे।

गौरतलब हो कि जिला प्रशासन द्वारा सभी व्यक्तियों के घर से बाहर निकलते वक्त अनिवार्य रूप से अपने चेहरे को ढंक कर निकलने के संबंध में पूर्व में ही निर्देश जारी किए गए हैं। किसी व्यक्ति के द्वारा भी इसकी अवमानना करने पर कड़ी कार्रवाई की जानी है।

Next Story
Share it