Action India
अन्य राज्य

बलात्कार और हत्या के मामले में आरोपित एक गिरफ्तार

बलात्कार और हत्या के मामले में आरोपित एक गिरफ्तार
X

होजाई । एएनएन (Action News Network)

होजाई जिला के डबका में एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या किए जाने के आरोप में गुरुवार को पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला के डबका के भेलोगुड़ी में एक नाबालिग लड़की के साथ मंगलवार की देर रात को दो युवकों द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। घर में किसी के न होने का फायदा उठाते हुए गांव के दो युवक सानू गौर और उत्पल बोरा ने युवती के घर में प्रवेश कर उसके साथ मुंह काला किया।

युवती द्वारा चिल्लाए जाने की आवाज सुनकर युवती का बहनोई अरुफ पानीका और अन्य एक युवक अनिल पानीका युवती के साथ बलात्कार कर रहे चंदन और उसके साथी को पकड़ना चाहा। दोनों आरोपित मारपीट कर वहां से फरार होने में सफल रहे।

मृत युवती के परिजनों द्वारा बुधवार को डबका थाने में घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसके बाद पुलिस ने बलात्कार और हत्या के मामले में सोनू गौर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य एक युवक अभी फरार है।

वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि युवती द्वारा आत्महत्या किया गया है। जिसे हत्या बताया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही घटना की असली वजह का पता चल पाएगा।

Next Story
Share it