Top
Action India

एक किलो सोने के साथ एक गिरफ्तार

एक किलो सोने के साथ एक गिरफ्तार
X

कोलकाता। एएनएन (Action News Network)

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मशहूर सियालदह स्टेशन की पार्किंग से पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ ने एक सोना तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक किलो सोने का बिस्कुट बरामद किया गया है।
तस्कर की पहचान 44 साल के कजिरुल मल्लिक के तौर पर हुई है। वह नदिया जिला के कालीगंज थाना अंतर्गत बासोरखोला गांव का रहने वाला है।

उसकी गिरफ्तारी के बारे में एसटीएफ के उपायुक्त शुभंकर सिन्हा सरकार ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात उसे सियालदह स्टेशन के पार्किंग से पकड़ा गया। सरकार ने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी कि विदेशी सोने को लेकर एक व्यक्ति ट्रेन के जरिए आ रहा है।

इसके बाद एसटीएफ की टीम ने ट्रेन में ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। जैसे ही वह सियालदह स्टेशन पर उतरा और बाहर निकला, पार्किंग इलाके में उसे घेरकर धर दबोचा गया। उसने घुटने के नीचे एक बैंड पहन कर रखा था जिसमें सोने के बिस्किट को छुपाया था। उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 120 बी, 413 और 414 के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

उसने बताया है कि कोलकाता के बड़ा बाजार में सोने को तस्करी करने के लिए ले जा रहा था। उससे पूछताछ कर उस दूसरे शख्स के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है, जिसके पास वह सोने को ले जा रहा था।

Next Story
Share it