Action India
झारखंड

हिंदू जागरण मंच ने साधुओं की निर्मम हत्या के विरोध में रखा एक दिवसीय उपवास

हिंदू जागरण मंच ने साधुओं की निर्मम हत्या के विरोध में रखा एक दिवसीय उपवास
X

रांची । एएनएन (Action News Network)

हिंदू जागरण मंच ने शनिवार को महाराष्ट्र में हुए साधुओं की निर्मम हत्या के विरोध में एक दिवसीय उपवास किया। इसका मुख्य उद्देश्य पालघर महाराष्ट्र में हुए साधुओं के निर्मम हत्या का विरोध करना एवं केंद्र सरकार से दोषियों को फांसी की सज़ा के लिए मांग करना है। मौके पर संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता लॉक डाउन का पालन करते हुए अपने अपने घरों पर ही अनशन किए। तस्वीरों व वीडियो के माध्यम से अपनी बातों को समाज व जिम्मेदार लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया।

हिन्दू जारण मंच के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि शाहदेव ने इस घटना को बहुत दुखद बताते हुए कहा कि इस घटना की उच्च स्तरीय एजेंसी से जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि हमारा देश संतों के इन हत्यारों को कभी माफ नहीं करेगा। उसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।

इस दौरान महानगर के अध्यक्ष सुजीत सिंह ने कहा कि भारत जैसे सर्व धर्म समभाव मानने वाले देश में यदि साधुओं की हत्या होगी तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व सनातनी समाज के लिए चेतावनी से भरा है क्योंकि सनातनी परंपरा को मानने वालों पर हमला करना विरोधी मानसिकता को दर्शाता है उन्होनें महाराष्ट्र व केंद्र सरकार से मांग किया है कि जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ा जाए और फांसी पर लटकाया जाए, तभी समाज के रोष को कम किया जा सकता है।

Next Story
Share it