Top
Action India

भाजपा के एक और नेता की हत्या

भाजपा के एक और नेता की हत्या
X

कोलकाता। एएनएन (Action News Network)

भारतीय जनता पार्टी के एक और नेता की हत्या बंगाल में कर दी गई है। उनका नाम देवाशीष मंडल है। वह दक्षिण 24 परगना के गंगासागर बूथ प्रेसिडेंट थे। शनिवार को उनकी हत्या की गई थी। भाजपा की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि पीट-पीटकर उनकी हत्या की गई है। पार्टी के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने इसे ट्विटर पर भी साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि तृणमूल कांग्रेस की राजनीतिक हिंसा की बलि एक और भाजपा नेता चढ़े हैं।

गंगासागर के बूथ सभापति देवाशीष मंडल को तृणमूल के अपराधियों ने हत्या की है। ममता बनर्जी की सरकार में साधारण लोगों से लेकर महिला और विपक्ष के कार्यकर्ता कोई भी सुरक्षित नहीं है। तृणमूल को धिक्कार है। जिला पुलिस की ओर से बताया गया है कि देवाशीष की मौत के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है। घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है। शरीर पर जख्म के निशान हैं इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवतः हत्या की गई है। घरवालों के साथ-साथ आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। बताया गया है कि उन्हें घर से बुलाकर ले जाया गया था और मौत के घाट उतार दिया गया है।

Next Story
Share it