Top
Action India

न कोई फोन आया और न ही किसी ने कार्ड की डिटेल पूछी, फिर भी खाते से निकले 61 हजार रुपये

न कोई फोन आया और न ही किसी ने कार्ड की डिटेल पूछी, फिर भी खाते से निकले 61 हजार रुपये
X

जयपुर। एएनएन (Action News Network)

शहर में साइबर ठग लोगों को कभी बैंक अधिकारी बनकर तो कभी केवायसी अपडेट करने के नाम पर जालसाज ठगी कर रहे हैं। अब साइबर ठग विदेश में बैठ कर लोगों के खाते से रुपये निकाल रहे है। ऐसा ही एक मामला बजाज नगर थाना इलाके में रहने वाले डॉक्टर के साथ हुआ। बताया जा रहा है कि डॉक्टर के पास बिना ओटीपी आए उसके खाते से वियतनाम में 61 हजार रुपये निकल गए। इस संबंध में पीडित ने गुरुवार को बजाज नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

हैड कांस्टेबल घनश्याम ने बताया कि आचार्य हस्ती भवन निवासी डॉ. निलेश कुमार ने थाने में मामला दर्ज करवाया है कि वह जेएलएन मार्ग स्थित कैंसर हॉस्पिटल में डॉक्टर है और 20 फरवरी को वह हॉस्पिटल में था। सुबह दस बजे अचानक उसके मोबाइल पर खाते से 61 हजार रुपये निकलने के मैसेज आए।

जबकि उसके पास एटीएम कार्ड था। निलेश के पास किसी तरह का कोई फोन नहीं आया और न ही किसी ने कार्ड की डिटेल पूछी। वहीं पीडित के खाते से 61 हजार रुपये की नकदी वियतनाम के किसी बैंक में ट्रांजेक्शन हुए है। इसके बाद उसने बैंक में फोन कर कार्ड बंद करवाया। पीडित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच पडताल की जा रही है।

Next Story
Share it