Action India

आंध्र प्रदेश में 10 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

आंध्र प्रदेश में 10 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन
X

अमरावती एक्शन इंडिया न्यूज़

आंध्र प्रदेश सरकार ने कोरोना की स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन एक बार फिर 10 जून तक बढ़ा दिया है।

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने आज समीक्षा बैठक में राज्य भर में कोरोना की परिस्थितियों व नियंत्रण के लिए उठाए जा रहे कदमों तथा रोगियों के इलाज आदि मामलों पर गहन चर्चा की। समीक्षा बैठक में वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले धीरे धीरे कम हो रहे हैं। इस संबंध में स्वास्थ्य सचिव अनिल कुमार सिंघल और अन्य अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया।

मुख्यमत्री ने अपने थडेपल्ली कैंप कार्यालय में मुख्य सचिव आदित्यनाथ दास सहित कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के पश्चात लॉकडाउन को 10 जून तक बढ़ाने का ऐलान किया। छूट का समय, जो वर्तमान में सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक है, यह आगे भी जारी रहेगा। इसमें कोई बदलाव नहीं है।

राज्य सरकार ने पिछले महीने 5 मई को कर्फ्यू लगा दिया था जो 18मई तक लागू रहा । दूसरी बार इस महीने के अंत तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया । आज समय सीमा समाप्त होने के साथ, महामारी पर समीक्षा करने के पश्चात मुख्यमंत्री ने कर्फ्यू को 10 जून तक बढ़ाने का फैसला किया। राज्य में विभिन्न व्यवसाय, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों, दुकानों, कार्यालयों, रेस्तरां को सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक खोलने की अनुमति है और राज्यभर में धारा 144 लागू है।


Next Story
Share it