Top
Action India

तेंदुए के हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल

तेंदुए के हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल
X

गुवाहाटी। एक्शन इंडिया न्यूज़

राजधानी के जालुकबारी थानांतर्गत मालीगांव के माधवदेव नगर के लोग फिर से एक बार तेंदुए के आतंक से आतंकित हैं। बीती रात को तेंदुए के हमले एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की पहचान संजीव घोष के रूप में की गयी है। वह माधव नगर का रहने वाला है। तेंदुआ ने जिस समय हमला किया उस समय संजीव घोष घर के बाहर था।

तेंदुए के हमले में संजीव की जान तो बच गयी लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया। संजीव के चेहरे व शरीर के अन्य कई हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं। इलाके के लोगों के सहयोग से उसे तुरंत गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल (जीएमसीएच) में ले जाया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। इस घटना से इलाके के लोग बेहद आतंकित हैं। लोग रात में अपने घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं।

उल्लेखनीय कि कुछ दिन पहले आदिंगगिरि इलाके में भी तेंदुए के हमले में एक बच्चे की मौत हो गयी थी। हालांकि, बाद में तेंदुए को पकड़ लिया गया। मालीगांव के माधवदेव इलाके के कई तेंदुआ के होने की आशंका जतायी गयी है। लगातार जंगलों की कटाई के कारण तेंदुआ भोजन की तलाश में बाहर निकल आते हैं और पालतू जानवरों के साथ ही इंसानों पर हमला कर देते हैं। आमतौर पर तेंदुआ इंसानों पर हमला नहीं करते हैं। लेकिन, पिछले कुछ दिनों में कई बार इंसानों पर तेंदुआ द्वारा हमला किए जाने की खबरें सामने आई है, इसको लेकर लोग बेहद चिंतित हैं।

Next Story
Share it