Top
Action India

कोकराझार में अवैध पशु तस्कर सहजलाल शेख गिरफ्तार

कोकराझार में अवैध पशु तस्कर  सहजलाल शेख गिरफ्तार
X

कोकराझार । एक्शन इंडिया न्यूज़

कोकराझार जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह पानेसर ने अपना कार्यभार संभालने के बाद से ही अपराधियों के विरूद्ध कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया है कि बीती देर रात को सिमलुटापू में पशुओं की तस्करी करने वाले गिरोह के मुख्य तस्कर को पुलिस ने गोली मार कर घायल कर दिया। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ज्ञात हो कि यह घटना उस समय हुई जब कोकराझार पुलिस की एक टीम गोसाईगांव के सिमलुटापू गांव में पशु तस्करी का मुख्य अभियुक्त व विभिन्न आपराधों का वांछित सहजलाल शेख (54) को गिरफ्तार करने गयी थी। पुलिस टीम को देखकर सहजलाल शेख ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह पानेसर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक गोली सहजलाल शेख के पैर में लग गयी, जिसके चलते वह घायल हो गया।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए कोकराझार के आरएनबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को देखते हुये चिकत्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बरपेटा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया। पुलिस ने सहजलाल शेख से एक पिस्तौल और चार जिंदा गोलियां बरामद किया है।

ज्ञात हो कि सहजलाल शेख पहले भी दो बार जेल जा चुका है और इससे पहले भी पुलिस पर हमला करने के एक मामले में आरोपी था।

Next Story
Share it