Top
Action India

राहुल गांधी ने मां कामाख्या मंदिर में की पूजा-अर्चना

राहुल गांधी ने मां कामाख्या मंदिर में की पूजा-अर्चना
X

गुवाहाटी। एक्शन इंडिया न्यूज़

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार की सुबह गुवाहाटी के विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां कामाख्या मंदिर का दौरा किया। गांधी के साथ असम प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा और पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे।

कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पत्रकारों से बातचीत में राहुल ने कहा कि भाजपा के उलट कांग्रेस पार्टी चुनाव के दौरान जनता से किए गए वादों को पूरा करती है। उन्होंने कहा कि पंजाब, छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में उनकी पार्टी ने कृषि कर्ज माफ करने का वादा किया था और सत्ता में आने के बाद ऐसा किया।

असम दौरे के मौके पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहाकि असम के लिए संघर्ष, सम्मान और प्रगति में हम आपके साथ हैं। दूसरी ओर राहुली गांधी के बेहद करीबी सांसद गौरव गोगोई ने ट्वीट करते हुए कहा है कि राहुली गांधी ने 51 शक्ति पीठों में से एक कामाख्या मंदिर में असम में शांति, प्रगति और कांग्रेस के पांच गारंटी के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण के लिए आशीर्वाद मांगा है।

राहुल गांधी की मंगलवार को असम में तीन चुनावी जनसभाएं होनी थीं लेकिन मौसम की खराबी की वजह से वे असम नहीं पहुंच पाए, जिसके चलते उनकी चुनावी जनसभाओं को रद्द करना पड़ा था। इसके चलते दूसरे चरण के मतदान के एक दिन पहले वे असम में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं।

उल्लेखनीय है कि असम में दूसरे चरण के तहत 39 विधानसभा क्षेत्रों में गुरुवार को मतदान होगा जबकि तीसरे अंतिम चरण में 06 अप्रैल को 40 सीटों पर होगा। 02 मई को मतों की गिनती होगी। राहुली गांधी असम में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं। कामाख्या मंदिर में पूजा करने के बाद चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के लिए रवाना हो गये। आज असम में बरसात के आसार बने हुए हैं जिसके चलते राजनीतिक चुनावी सभाओं को लेकर राजनेता बेहद आशंकित हैं।


Next Story
Share it