Top
Action India

स्वचालित हथियार व गोला-बारूद बरामद

स्वचालित हथियार व गोला-बारूद बरामद
X

गुवाहाटी। एक्शन इंडिया न्यूज़

असम विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस अवैध अधिकारियों के विरुद्ध अभियान चलाए हुए है। इस कड़ी में बुधवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर चिरांग जिला में पुलिस अभियान चलाते हुए भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया है। इस संबंध में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि चिरंग पुलिस द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) रूनीखाता एसआई और रुनीखाता ओसी के नेतृत्व में बुधवार की सुबह लगभग 06 बजे के आसपास तलाशी अभियान चलाया गया। यह अभियान चिरंगा फॉरेस्ट रिजर्व के पश्चिमी हिस्से में रुनिखाता थानांतर्गत तीन नंबर उदालगुरी गांव जंगल के अंदर चलाया गया।

जंगल में जमीन में गाड़कर रखे गये एके सीरीज की राइफल (फैक्टरी मेड) एक, एके सीरीज राइफल की एक मैगजीन, 7.65 एमएम की पिस्तौल (फैक्टरी निर्मित) 03, 7.65 एमएम पिस्तौल की तीन मैगजीन, एके सीरीज के 90 राउंड जिंदा कारतूस, 9 एमएम की 05 राउंड जिंदा कारतूस, 7.65 एमएम की 03 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है। पहले भी बीटीसी के चारों जिलों में बड़ी संख्या में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया है।

Next Story
Share it