Top
Action India

असम : मुख्यमंत्री ने एएमसीएच में किया कोविड-19 टीकाकरण अभियान का शुभारंभ

असम : मुख्यमंत्री ने एएमसीएच में किया कोविड-19 टीकाकरण अभियान का शुभारंभ
X

डिब्रूगढ़। एक्शन इंडिया न्यूज़

असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने शनिवार को डिब्रूगढ़ स्थित असम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एएमसीएच) में कोविड-19 टीकाकरण के अभियान की शुरुआत की।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री सोनोवाल ने कहा, "आज का दिन भारत के लिए गर्व का दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबल नेतृत्व में देश के वैज्ञानिक स्थानीय रूप से निर्मित वैक्सीन लेकर आए हैं जिसे हम आज लॉन्च करने में सक्षम हुए हैं। मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं और असम के लोग इस मजबूत संकल्प के लिए आभारी हैं।"

सोनोवाल ने कहा, "आज हम स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से असम में टीकाकरण अभियान शुरू कर रहे हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि असम की जनता इस नेक काम में हमारा सहयोग करेगी। 07 मेडिकल कॉलेजों और 24 जिला अस्पतालों सहित 33 जिलों में कुल 65 केंद्रों ने कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया है।"

सीएम सोनोवाल ने कहा, "पहले चरण का लक्ष्य 1,90,000 स्वास्थ्य कर्मियों और दूसरे चरण में 1,00,000 फ्रंटलाइन योद्धाओं का टीकाकरण करना है। हम समय पर टीकाकरण प्रक्रिया को पूरा करेंगे। मैं सभी से सहयोग की अपील करता हूं। मैं एएमसीएच के पांच वरिष्ठ चिकित्सकों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने टीकाकरण में भाग लिया।"

Next Story
Share it