Top
Action India

भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद, दो गिरफ्तार

भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद, दो गिरफ्तार
X

असम। एक्शन इंडिया न्यूज़

शोणितपुर जिला के चोराईबारी इलाके में बीती मध्य रात्रि को आबकारी विभाग ने अभियान चलाकर भारी मात्रा में अवैध अग्रेजी शराब, बीयर और एक कार को जब्त किया है। इस दौरान दो तस्करों को भी आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया है। दोनों के विरुद्ध असम आबकारी कानून यू/एस 53 एई-2018 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

सूत्रों ने शनिवार को बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर शोणितपुर जिला आबकारी अधीक्षक देबोजीत नाथ के नेतृत्व में आबकारी टीम ने जिला के सोतिया सर्किल अंतर्गत चोराईबारी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-15 पर तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान एक हुंडई गेट्ज कार से अरुणाचल प्रदेश में निर्मित व उसी राज्य में बिक्री के लिए जारी 162 बोतल अंग्रेजी शराब, 63 बोतल बीयर बरामद किया गया। कार चला रहे चालक व अन्य एक व्यक्ति को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया।

आबकारी सूत्रों ने बताया है कि अरुणाचल प्रदेश से बड़ी मात्रा में तस्करी के जरिए शराब को असम में लाकर तस्कर स्टोर कर रहे हैं। इसका उपयोग असम में होने वाले विधानसभा चुनावों में करने वाले हैं। इसको देखते हुए सीमावर्ती इलाके में आबकारी विभाग ने अपनी गश्त तेज कर दिया है। आबकारी विभाग गिरफ्तार दोनों तस्करों से पूछताछ कर रही है।

Next Story
Share it