Top
Action India

नाराज शिलादित्य देव को मनाने पहुंचे भाजपा नेता व मंत्री पीयूष हजारिका

नाराज शिलादित्य देव को मनाने पहुंचे भाजपा नेता व मंत्री पीयूष हजारिका
X

होजाई। एक्शन इंडिया न्यूज़

होजाई विधानसभा से टिकट कटने से नाराज वर्तमान विधायक शिलादित्य देव को मनाने के लिए गुरुवार की रात को भाजपा नेता व असम सरकार के मंत्री पीयूष हजारिका उनके घर पहुंचे थे। दोनों नेताओं के बीच कुछ देर तक बातचीत हुई, जिसके बाद पीयूष हजारिका ने मीडिया को मुलाकात से संबंधित बातों को साझा किया। हालांकि, शिलादित्य देव ने अपने निर्णयों को लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

उल्लेखनीय है कि होजाई से टिकट कटने के बाद शिलादित्य देव ने बुधवार की रात को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर पार्टी से अपना त्यागपत्र सौंप दिया। साथ ही उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि उन्हें भाजपा से बाहर कर दिया गया है। इसलिए वे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

देव के इस कदम से कहीं से कहीं भाजपा के अंदर चुनावों में परेशानी होने की बातें महसूस की जा रही थीं। इसको देखते हुए भाजपा के प्रदेश चुनावी रणनीतिकार डॉ हिमंत विश्वशर्मा नाराज नेता को मनाने की तैयारी में जुट गये हैं। सूत्रों का कहना है कि डॉ विश्वशर्मा के इशारे पर बीती रात राज्य सरकार के मंत्री पीयूष हजारिका शिलादित्य देव के घर पहुंचकर उनसे बातचीत की।

बातचीत के बाद उन्होंने मीडिया को बताया, मैं व्यक्तिगत तौर पर बड़े भाई शिलादित्य देव के घर उनसे मिलने पहुंचा। उन्होंने कहा, मैंने उनसे एक ऐसा कदम उठाने का आह्वान किया है जिससे असम की जनता की भी भलाई हो और शिलादित्य देव का भविष्य भी बेहतर हो। हालांकि, विधायक देव ने अभी तक मुलाकात के बाद उन्होंने क्या निर्णय लिया है, उस पर कुछ भी नहीं बोला है।

Next Story
Share it