Top
Action India

आक्रोशित लोगों ने बस को किया आग के हवाले, उजान में नहीं जले चूल्हे

आक्रोशित लोगों ने बस को किया आग के हवाले, उजान में नहीं जले चूल्हे
X

बेगूसराय। एक्शन इंडिया न्यूज़

बेगूसराय-रोसड़ा स्टेट हाइवे-55 पर मंगलवार की देर शाम अनियंत्रित बस एवं परीक्षा देकर लौट रही छात्राओं से भरी बोलेरो गाड़ी में हुई सीधी टक्कर में चार की मौत के बाद आक्रोशित लोगों को समझाने में पुलिस को पूरी रात कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगों ने देर रात बस को आग के हवाले कर दिया। बेगूसराय एवं समस्तीपुर प्रशासन के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद देर रात एक बजे के बाद चारों शवों को घटना स्थल से उठाकर खोदावंदपुर थाना पर लाया। उसके बाद परिजन के आने पर मृतकों की पहचान हो सकी है।

मृतकों की पहचान समस्तीपुर जिला के विथान थाना क्षेत्र स्थित उजान गांव निवासी चमरु राय की पुत्री उजाला कुमारी, तलतल राय की पुत्री लक्ष्मी कुमारी, जमशेद अंसारी की पत्नी मुस्तरी खातून एवं लक्ष्मण राम की पत्नी तारा देवी के रूप में की गई। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बुधवार की सुबह सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायल में विथान थाना क्षेत्र के उजान गांव निवासी चंदन साह की पुत्री ज्योति कुमारी, नीरस राम की पुत्री लक्ष्मी कुमारी, रामजतन राम की पुत्री पिंकी कुमारी, लक्ष्मण राम की पुत्री वंदना कुमारी, रोहित राय की पुत्री अंजली कुमारी, दामोदर राम के पुत्र ललित राम तथा खगड़िया जिला के अलौली-सुम्हा निवासी राम उदगार राम के पुत्र सुजीत कुमार शामिल हैं।

घायल छात्राओं में वंदना, ज्योति और पिंकी का इलाज दरभंगा डीएमसीएच में चल रहा है, जबकि लक्ष्मी एवं सुजीत को इलाज लिए पटना ले जाया गया है। ललित राम का इलाज बेगूसराय के एक निजी क्लीनिक तथा बोलेरो ड्राइवर मनोज सिंह का इलाज समस्तीपुर जिला के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। शेष घायलों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। उजान गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है तथा रात से ही घरोंं में चूूल्हे नहीं जले हैं।

Next Story
Share it