Top
Action India

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन यज्ञ का किया अनुष्ठान

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन यज्ञ का किया अनुष्ठान
X

भागलपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना पीड़ित केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए सोमवार को भागलपुर में हवन यज्ञ का अनुष्ठान किया गया। राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो सह भागलपुर विधानसभा पूर्व प्रत्याशी अर्जित शाश्वत चौबे ने बताया कि हवन यज्ञ का अनुष्ठान उत्तराखंड के गुप्तकाशी से लेकर उनके गृह क्षेत्र भागलपुर के बूढ़ानाथ मंदिर प्रांगण में भागलपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी अभय घोष सोनू एवं कार्यकारी अध्यक्ष संतोष साह के नेतृत्व एवं मंडल अध्यक्ष सुधीर भगत की अध्यक्षता में हवन यज्ञ किया गया। इस यज्ञ के जरिये लोगों ने अश्विनी कुमार चौबे के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे कोरोना संक्रमित हो गये थे।

हवन पूजन के समय वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मंत्री श्री चौबे एवं अर्जित शाश्वत चौबे के साथ उनके परिवार के सभी सदस्य पटना एवं दिल्ली से जुड़े रहे। इस मौके पर अभय घोष सोनू ने कहा कि श्री चौबे ने कोरोना काल मे भागलपुर के हजारों कार्यकर्ताओं एवं भागलपुर वासियों की सहायता की थी। आज हम कार्यकर्ताओं का फर्ज है कि जब हमारे नेता कष्ट में है तो उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्राथना करें। कार्यकारी अध्यक्ष संतोष साह ने कहा कि मंत्री अश्विनी चौबे हम सभी के अभिभावक हैं। आज हमारे अभिभावक कोरोना से पीड़ित हैं, जिनके स्वास्थ्य लाभ के लिए हम सभी ने पूजा—अर्चना की।

इस मौके पर मीडिया प्रभारी इंदुभूषण झा ने कहा कि हमारे मंत्री जल्द ठीक होकर हम लोगों के बीच होंगे। इस मौके पर भागलपुर विधानसभा के प्रभारी अभय घोष सोनू, कार्यकारी जिलाअध्यक्ष, संतोष साह, मीडिया प्रभारी इंदुभूषण झा, सुबोध सिंह एवं सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

Next Story
Share it