Top
Action India

नवादा के नरहट में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिग कर मचाई दहशत

नवादा के नरहट में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिग कर मचाई दहशत
X

नवादा । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले के नरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्लिक टोला में अपराधियों ने शुक्रवार की रात अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत पैदा कर दी।

अपराधियों ने मल्लिक टोला निवासी अंसारी खातून के घर पर देर रात जमकर गोलीबारी की। जिससे इलाके में दहशत का माहौल उत्पन हो गया है। दीवार पर दर्जनों गोलियों के निशान है। इस गोलीबारी की घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक दर्जन से अधिक खोखा बरामद किया और जांच पड़ताल में जुट गई है।

नरहट के थाना अध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।जमीन पर गिरे एक दर्जन से भी अधिक स्वचालित राइफल में लगने वाले कारतूस के खोखे बरामद किए गए हैं। दीवार पर भी दर्जनों गोलियों के निशान हैं।उन्होंने कहा कि अपराधी दहशत पैदा कर गांव में दबदबा कायम करना चाहते थे।संभव है किसी की हत्या की साजिश के तहत ही इस कदर की कार्रवाई की गई हो।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की जांच कर इस घटना में शामिल अपराधियों के को शीघ्र गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा। घटना के बाद अंसारी खातून ने नरहट थाना में आवेदन देकर अपराधी की गिफ्तारी व सुरक्षा की मांग की है। अंसारी खातून ने यह भी आरोप लगाया कि उनके परिवार के लोग बाहर रहते हैं वह अकेली घर पर थी।

संभव है संपत्ति लूट के लिए ही अपराधी आए थे।जिन्होंने घर में घुसने की मौका नहीं मिलने पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी,ताकि गोलियों की आवाज सुनकर बाहर निकलने पर लूटपाट मचाई जा सके । पुलिस से शीघ्र ही अपराधियों के गिरफ्तार करने के लिए मांग की हैं।

Next Story
Share it