Top
Action India

तालाब में मिला अधेड़ का शव

तालाब में मिला अधेड़ का शव
X

छपरा। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले के एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव के पास तलाब से एक अधेड़ व्यक्ति का शव बुधवार को बरामद किया गया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजकर इसकी जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान दाउदपुर थाना क्षेत्र के बंगरा बिन टोली गांव निवासी 50 वर्षीय कृष्णा प्रसाद के रुप में की गई है। वह 5 दिन पहले छपरा जंक्शन से अपने घर जाने के क्रम में गायब हो गए थे।

इस मामले में उनके पुत्र ने भगवान बाजार थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। कृष्णा प्रसाद अपनी पुत्री को पहुंचाने के लिए सूरत गए थे और आठ जनवरी को छपरा जंक्शन पर ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन से उतरे और परिजनों को सूचना दी कि घर आने के लिए गाड़ी नहीं मिल रही है। परिवार के सदस्य उन्हें मोटरसाइकिल चलाने के लिए जाने वाले थे। इसी बीच उन्होंने सूचना दी कि गाड़ी मिल गई है और वह आ रहे हैं । आठ जनवरी की रात को करीब 8:00 बजे वे छपरा जंक्शन से दाउदपुर के लिए रवाना हुए लेकिन रात 10:00 बजे तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई।

दाउदपुर बाजार पर रात 10:00 बजे तक परिवार के सदस्य उनके आने का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं पहुंचे। उसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की और उनके मोबाइल पर कॉल किया तो, उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। नहीं पहुंचने पर भगवान बाजार थाने में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी। इसी बीच एकमा थाना क्षेत्र के मानेगांव के समीप तालाब में उनका शव पाए जाने के बाद परिजनों में मातम छा गया और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। पांच दिनों तक तलाब में शव पड़े रहने के कारण काफी सरल गया है, जिससे मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है।

एकमा थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को इसकी जांच के लिए बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट आने के बाद ही कृष्णा प्रसाद के मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल इस मामले में मृतक के परिजनों से भी पूछताछ पुलिस कर रही है।


Next Story
Share it