Top
Action India

भारी मात्रा में शराब बरामद , दो गिरफ्तार

भारी मात्रा में शराब बरामद , दो गिरफ्तार
X

नवादा । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले के रजौली समिति जांच चौकी पर शनिवार को उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त जांच में झारखंड की ओर से आने वाली एक पिक अप वाहन को जांच के लिए रोका गया ।जांच के क्रम में पिकअप गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया ।इसके साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है।

शराब को छिपाने के लिए पिकअप में संतरा लोड किया गया था। उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार ने बताया कि शनिवार को उत्पाद विभाग की टीम और पुलिस की टीम के साथ झारखंड की ओर से आने वाली गाड़ियों की जांच की जा रही थी इसी क्रम में एक फल लदा हुआ पिकअप गाड़ी संख्या जेएच 10 एइ 0340 को जांच के लिए रोका गया।जांच के क्रम में जब उत्पाद विभाग के सिपाही ने संतरा की पेटी हटाया तो देखा कि नीचे शराब लदा हुआ है। जिसके बाद चालक और उप चालक को हिरासत में लेने के लिए कहा । वैसे ही दोनों भागना शुरू कर दिया ।जिसे उत्पाद विभाग के सिपाही ने खदेड़ कर पकड़ लिया ।

पकड़े गए दोनों धंधेबाज झारखंड राज्य के बोकारो सिटी का रहने वाला है। दरोगा सिंह के पुत्र विक्की कुमार और रंजीत कुमार सिंह के पुत्र धनुराज कुमार हैं। गिरफ्तार धंधेबाज धनराज ने बताया कि पिकअप गाड़ी उसे धनबाद में सब्जी मंडी में दिया गया था और कहां गया था कि इसे बिहार शरीफ पहुंचाना था। पिकअप गाड़ी में मैकडॉवेल कंपनी के 22 सौ 80 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है। जांच के क्रम में थाने के एसआई विनय कुमार शर्मा,उत्पाद विभाग के एएसआई अजय कुमार पासवान और उत्पाद विभाग के सिपाही उपस्थित रहे।

Next Story
Share it