Top
Action India

अवैध खनन व भारी वाहनों के जांच व राजस्व वसूली अभियान से वाहन चालकों में दहशत

अवैध खनन व भारी वाहनों के  जांच व राजस्व वसूली अभियान से वाहन चालकों में दहशत
X

किशनगंज । एक्शन इंडिया न्यूज़

बिहार सरकार के परिवहन विभाग पटना के निर्देश के आलोक में ओवरलाॅड एवं अवैध खनन वाहनों पर किशनगंज में संबंधित विभाग व दंडाधिकारी के द्वारा लगातार जुर्माना वसूली अभियान जारी होने के कारण भारी वाहनों के चालक में दहशत व्याप्त है।

बुधवार को जिला पदाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश ने कहा कि अभी तक 343 दोषी वाहनों एवं मोटरयान अधिनियम के उल्लंघन में पिछले 01 दिसम्बर से 29 दिसम्बर 2020तक कुल 7058000.00 रुपये का अर्थदण्ड आरोपित किया गया है। जिसमें से 55991 00.00 रुपये का राजस्व वसूली कर सरकार के खाते में हस्तांतरित की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि जिला अंतर्गत जगह -जगह प्रतिनियुक्त जिला परिवहन पदाधिकारी रवीन्द्रनाथ गुप्ता , सदर अनुमंडल पदाधिकारी शाहनवाज अहमद नियाजी,अवर अनुमंडल पदाधिकारी साकेत कुमार सुमन सौरभ एवं खान निरीक्षक संजय कुमार सहित प्रखंड स्तर अंचल अधिकारियों एवं संबंधित विभाग के गठित दलों के अधिकारियों द्वारा दोषी वाहनों से राजस्व वसूली अभियान चलाए जा रहें है।

डीएम ने कहा कि यहां के सांसद डॉ मोहम्मद जावेद आजाद ने भी राजस्व वसूली अभियान में गति लाने हेतु गत बैठक में संबंधित विभाग को निर्देशित किया है। उन्होंने इस अभियान से जिला अंतर्गत भारी वाहनों से सड़कों पर दुर्घटना से राहत मिलने की आशा भी जाहिर की हैं।इसीलिए आरोपित वाहनों व अवैध खनन पर भी अर्थदण्ड की प्रक्रिया में राजस्व वसूली अभियान लगातार जारी रहेगा।

Next Story
Share it