Action India
बिहार

गांधी शांति प्रतिष्ठान केंद्र में विशेष बैठक आयोजित

गांधी शांति प्रतिष्ठान केंद्र में विशेष बैठक आयोजित
X

भागलपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

स्थानीय गांधी शांति प्रतिष्ठान केंद्र में बुधवार को कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक प्रकाश चंद्र गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में शराबबंदी और शराबबंदी कानून को पूरी शक्ति से लागू करने के निर्णय का पूरी निष्ठा से समर्थन करने का निर्णय लिया गया।

इसके अलावा शराबबंदी के समर्थन में बैठक, संगोष्ठी, रैली और जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष प्रकाश चंद्र गुप्ता ने कहा कि गांधी के सपनों का समाज बनाने में शराबबंदी नींव का पत्थर साबित हो रहा है। नशा सभी बुराइयों की जड़ होती है। इससे मनुष्य प्रत्यक्ष और परोक्ष दोनों तरह से ग्रसित होता है। चांद झुनझुनवाला ने कहा कि व्यवस्था में सुधार के लिए और नैतिक उत्थान के लिए शराबबंदी को कठोरता से लागू किया जाए।

हम सरकार से मांग करते हैं कि बिहार में पूर्ण नशा बंदी लागू किया जाए। इस अवसर पर केंद्र के सह सचिव संजय कुमार, रामशरण, अरविंद कुमार, चांद झुनझुनवाला, अनीता गुप्ता, एनुल होदा, डॉ जयंत जलद, कुमार संतोष, राहुल रोहिताश्व, डॉ मनीष जालान, संयुक्ता, दाऊद अली, मदन राय, मो रिजवान, शीला देवी, वासुदेव भाई सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Next Story
Share it