Top
Action India

नगर थानाध्यक्ष निलंबित

नगर थानाध्यक्ष निलंबित
X

दरभंगा। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनापत मोहल्ला में विगत 24 दिसम्बर को चोरों द्वारा एक व्यवसायी के बंद पड घर को निशाना बनाया और नकदी समेत 45 लाख के जेवर की चोरी कर ली गई। इस मामले का उद्भेदन नहीं होने पर नगर थानाध्यक्ष अजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पीड़ित व्यवसायी विनोद पोद्दार 21 दिसम्बर को अपने परिवार के साथ गंगटोक घूमने के लिए गए हुए थे। इसी दरम्यान 24 दिसम्बर की शाम जब वे लोग घर लौटे तो घर का एक्जिट डोर टूटा हुआ था। इसके साथ ही घर के अंदर रखे लकड़ी के चार और लोहे के दो आलमीरा टूटे हुए थे। साथ ही सभी समान फर्श पर बिखरा पडा था और घर में रखे नकदी के साथ-साथ जेवरात भी गायब थे।

इस मामले मेें एसएसपी बाबूराम ने नगर थानाध्यक्ष अजीत कुमार को 48 घंटों का समय दिया था। लेकिन समय सीमा बीत जाने के बावजूद मामले केे उदभेदन मेें अपेक्षित प्रगति नहीं हुई। लिहाजा एसएसपी बाबू राम ने कार्य में लापरवाही और उदासीनता बरतने के आरोप में नगर थानाध्यक्ष अजीत कुमार को निलंबित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि चोरी की घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी विनोद पोद्दार ने इस घटना की जानकारी नगर थाना की पुलिस को दी। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष अजित कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। जिसके बाद पीड़ित व्यवसायी ने नगर थाना में नकदी सहित 45 लाख के जेवर की चोरी का आवेदन दिया। जिसमे 65 हजार रुपये नकद, हीरे की 6 चुड़ी, 5 अंगुठी, 5 पेन्डेन्ट, 2 कान की बाली, सात चुड़ी समेत सोने के अन्य जेवरात शामिल है।

Next Story
Share it