Top
Action India

निर्मली में लोहापुल के एप्रोच पथ पर बह रहा नदी का पानी, आवागमन बाधित

निर्मली में लोहापुल के एप्रोच पथ पर बह रहा नदी का पानी, आवागमन बाधित
X

निर्मली। एक्शन इंडिया न्यूज़

लोहापुल के एप्रोच पथ पर होकर तिलयुगा नदी के पानी बहने से आवागमन बाधित हो गया है। लोगों को पुर्नवास गांव जाने के लिए तीन किमी घूमकर जाना पड़ रहा हैं। कुनौली निर्मली पथ में डगमारा ओपी के पास तिलयुगा नदी में बने एप्रोच पथ पर होकर तीन से चार फीट पानी बह रहा हैं।

डगमारा पुर्नवास आने के लिए निर्मली कुनौली पथ, मझारी से सिकरहट्टा लोहापुल होकर और ग्रामीण इलाके के सोनापुर होकर आने का रास्ता हैं, जबकि डगमारा पंचायत के पुर्नवास गांव स्थित पंचायत भवन, उपस्वाथ्य केंद्र, एसबीआई की शाखा, पुलिस ओपी, प्लस टू स्कूल, मिडिल स्कूल और प्राइमरी स्कूल हैं।

इस बाढ़ में लोहापुल के पास बने नदी में एप्रोचपथ पुल पर तीन फीट नदी का पानी बहने की वजह से आवागमन बाधित हो जाने से सभी कार्यरत अधिकारियों को कार्यालय दूसरे रास्ते होकर जाना पड़ रहा है। एप्रोच पर होकर नदी के पानी का बहने से परेशानी बढ़ गई हैं। डगमारा ओपी प्रभारी परमात्मा सिंह कहते हैं कि तिलयुगा नदी में एप्रोचपुल पर पानी बहने के वजह से तीन किमी घूमकर बकरीद पर्व के दौरान पेट्रोलिंग करने के लिए पिपराही और कमलपुर जाना पड़ा ।

स्थानीय सत्य नारायण कामत, श्याम मंडल, राम करण कामत, बच्चू झा, मनोज मिश्रा सहित अन्य लोग ने कहा कि चार साल से पुल निर्माण का कार्य अधर में लटका पड़ा हैं। इसी वजह से तीन पंचायत के लोग बरसात और बाढ़ में अपने घर भी क्षतिग्रस्त सड़क और टूटे हुए पुल के वजह से नही जा पाते हैं। काफी परेशानी होती हैं।

Next Story
Share it