Top
Action India

यूपी के सड़क हादसे में कैमूर के सामाजिक कार्यकर्ता की मौत

यूपी के सड़क हादसे में कैमूर के सामाजिक कार्यकर्ता की मौत
X

भभुआ।

यूपी के अलीनगर में सड़क हादसे में कैमूर के सामाजिक कार्यकर्ता की मौत हो गई। वे कैमूर जिले के बेलाव थाना अंतर्गत बड़कागांव गांव निवासी कृष्णानंद पांडे उर्फ पप्पू पांडे थे। उनकी उम्र तकरीबन 52 वर्ष थी।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णानंद पांडे बीते गुरुवार की शाम अपनी बोलेरो वाहन से वाराणसी जाने के लिए निकले थे। इस बीच जैसे ही उनकी बोलेरो नेशनल हाईवे 2 पर चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में पहुंची, एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार सामाजिक कार्यकर्ता की स्टीयरिंग पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर अलीनगर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए चंदौली स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी राजकीय अस्पताल ले आई। इधर घटना की खबर जब परिजनों को मिली चित्कार मच गया।उधर, ग्रामीण भी इस हादसे की खबर पर शोकाकुल हो गए। बताया गया कि कृष्णानंद पांडे उर्फ पप्पू पांडे एक सामाजिक कार्यकर्ता थे। समाज में उनकी अच्छी पैठ थी। वे अपनी बोलेरो गाड़ी से वाराणसी स्थित आवास जा रहे थे कि रास्ते में ही हादसे में जान चली गई। हिन्दुस्थान समाचार/सुनील


Next Story
Share it