Top
Action India

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर चार की मौत, दर्जनों घायल

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर चार की मौत, दर्जनों घायल
X

पटना/सासाराम। एक्शन इंडिया न्यूज़

बिहार के रोहतास जिला अंतर्गत शिवसागर थाना क्षेत्र के बमहौर गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या (एनएच) -2 पर एक अनियंत्रित ट्रक ने शनिवार को दस लोगों को रौंद दिया। हादसा में चार लोगों की मौत हो गई,जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में सभी महिलाएं हैं।

घटना में पीड़ित सभी लोग ईटभट्टा पर काम करने वाले मजदूर हैं जो अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश से झारखंड के लातेहार अपने घर लौट रहे थे।हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहरा मच गया। मृतकों में संतोष लोहरा, दिलीप लोहरा के अलावा 2 वर्षीय आशीष लोहरा तथा 3 साल का बलवंत लोहरा शामिल है। घायलों में 8 साल की रेखा कुमारी, 17 साल की कविता कुमारी, 19 साल की फूल कुमारी, 40 साल की सुविधा देवी तथा 28 साल की बासमती देवी और अन्य शामिल है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया लेकिन ट्रक चालक भागने में सफल रहा। घटना से पहुंची स्थानीय पुलिस ने लोगों के सहयोग से सभी घायलों को शिवसागर पीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। चारों मृतकों का पोस्टमार्टम कराने के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया।

शिवसागर थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि घटना रात्रि 1:00 बजे के बाद की है। सभी मजदूर हैं जो यूपी से झारखंड जा रहे थे। मजदूर चाय नाश्ता के लिए ढाबा पर उतरे थे तभी यह हादसा हुआ।


Next Story
Share it