Top
Action India

छपरा में व्यवसाई की हत्या के खिलाफ सड़क जाम

छपरा में व्यवसाई की हत्या के खिलाफ सड़क जाम
X

छपरा। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के सुखसेना बाजार के व्यवसाई की धारदार हथियार से मारकर हत्या किए जाने के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को जलालपुर थाना के सामने शव रखकर छपरा -महमदपुर नेशनल हाईवे को जाम कर दिया।

आक्रोशित ग्रामीण डीआईजी मनु महाराज तथा एसपी संतोष कुमार को वहां बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। सड़क जाम बुधवार को दिन के करीब 11:30 बजे किया गया। व्यवसाई की हत्या मंगलवार की रात में कर दी गई। पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर शव पर जाने के बाद घर ले जाने के क्रम में आक्रोशित लोगों ने शव को जलालपुर थाना के सामने नेशनल हाईवे पर रख दिया और यातायात बाधित कर दिया है। इस वजह से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है।

इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है । प्रथम दृष्टया हत्या का कारण भूमि विवाद बताया गया है, लेकिन हत्यारों का पता नहीं चलने की वजह से हत्या के कारणों को लेकर रहस्य बना हुआ है। अपराधियों ने धारदार हथियार से सत्येन्द्र के सिर तथा गर्दन पर गंभीर वार किया था, जिससे अत्यधिक रक्त स्राव हो गया। इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रात में ही भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में रात को करीब 9:00 बजे इलाज के क्रम में व्यवसाई की मौत हो गयी।

उल्लेखनीय है कि सुखसेना बाजार पर व्यवसाय करने वाले किशुनदेव प्रसाद के पुत्र सत्येंद्र प्रसाद का घर सुखसेना गांव में है। रात में करीब 7:30 बजे वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी। हत्या के कारणों तथा हत्यारों के बारे में अब तक पता नहीं चला है। चार भाइयों में सबसे छोटे सत्येंद्र प्रसाद की तीन पुत्री व दो पुत्र हैं।


Next Story
Share it