Top
Action India

छपरा जंक्शन पर दरभंगा - नई दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन में लावारिस मिला बैग

छपरा जंक्शन पर दरभंगा - नई दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन में लावारिस मिला बैग
X
  • रेलवे सुरक्षा बल ने बरामद बैग को यात्री को सौंपा

छपरा। एक्शन इंडिया न्यूज़

पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन में लावारिस हालत में एक बैग शनिवार को बरामद किया गया, जिसे पहचान करने के बाद संबंधित यात्री को सौंप दिया गया।

आरपीएफ इंस्पेक्टर अनिरुद्ध राय ने बताया कि दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के कोच संख्या बी 4 के बर्थ संख्या 9 पर एक बैग पाया गया । जांच में बाद में स्पष्ट हुआ कि वह बैल मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 पांडेय मिल पांडेय गली, अयोध्या प्रसाद लेन के निवासी मनीष पटेल के पुत्र सुशांत कुमार का है।

यात्री की पहचान तथा जांच के बाद बैग सुपुर्द कर दिया गया। यात्री ने बताया कि गलत ट्रेन में चढ़ने के कारण मुजफ्फरपुर स्टेशन पर उतरते समय उसका बैग ट्रेन में छूट गया, जिसकी सूचना उसके द्वारा रेलवे सुरक्षा यात्री हेल्पलाइन नंबर 182 पर दिया था, जिसके आधार पर आरपीएफ के का हेड कांस्टेबल मर्याद सिंह ने प्रेम सेवक को बरामद किया। बैग में कपड़े तथा खाने-पीने के सामान के अलावा व्यक्तिगत उपयोग के समान थे, जिसकी कीमत करीब तीन हजार रुपए है। अपना बैग पाकर यात्री काफी खुश हुआ और रेलवे सुरक्षा बल के जवानों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Next Story
Share it