Top
Action India

जगदलपुर : केंद्र पर ठीकरा फोड़कर कांग्रेस अपनी सरकार की नाकामी का कर रही है प्रदर्शन : रूपसिंग मंड़ावी

जगदलपुर : केंद्र पर ठीकरा फोड़कर कांग्रेस अपनी सरकार की नाकामी का कर रही है प्रदर्शन : रूपसिंग मंड़ावी
X

जगदलपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

बस्तर भाजपा जिलाध्यक्ष रूपसिंग मंड़ावी ने कांग्रेस के द्वारा महंगाई पर किये जा रहे प्रदर्शन पर कहा कि महंगाई कम करने के लिए कांग्रेस की सरकार ने क्या किया है?

कांग्रेस की भूपेश सरकार ढ़ाई वर्ष के कार्यकाल की नाकामी को ढकने के लिए केंद्र की सरकार पर ठीकरा फोड़ने का काम कर रही है। कांग्रेस को शायद यह पता नहीं है कि प्रदेश में वह सरकार चला रही है। प्रदेश की जनता को महंगाई से राहत दिलाने का काम कांग्रेस को करना है। केंद्र की सरकार पर आरोप लगाकर कांग्रेस जनता को गुमराह करने में लगी हुई है।

मंड़ावी ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं है जिस तरह से कांग्रेस की सरकार झूठे वादों की लंबी फेहरिस्त बनाकर जनता को झूठा आश्वासन देकर सत्ता में आई है, उसी तरह ढाई वर्ष के भूपेश सरकार का कार्यकाल ही झूठ की बुनियाद पर चल रहा है।

उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार पेट्रोल और डीजल से मिलने वाली अपने टेक्स में से 25 प्रतिशत राशि राज्य सरकार को वापस करती है। छत्तीसगढ़ की सरकार पेट्रोल और डीजल में ले रहे भारी वैट टैक्स कम कर जनता को राहत दे सकती है, लेकिन की भूपेश सरकार ऐसा नहीं कर प्रदेश की जनता को गुमराह करते हुए महंगाई के लिए केंद्र की सरकार को जिम्मेदार ठहराया जाना कांग्रेस की अकर्मण्यता को दर्शाता है।


Next Story
Share it