Action India
छत्तीसगढ़

धमतरी : अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को मारी ठोकर, तीन युवकों की मौत

धमतरी : अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को मारी ठोकर, तीन युवकों की मौत
X

धमतरी। एक्शन इंडिया न्यूज़


धमतरी नगरी स्टेट हाईवे केरेगांव थाना से पास अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को ठोकर मार दी। दुर्घटना में तीनों युवकों की मौत हो गई, इससे ग्राम कल्लेमेटा में शोक की लहर है।

केरेगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कल्ले मेटा निवासी अमृत कुमार पुत्र डोमार, रामप्रकाश पुत्र दशरथ और भुनेश्वर ध्रुव पुत्र सहदेव ध्रुव मोटरसाइकिल पर सवार होकर बुधवार देर रात अपने गांव लौट रहे थे। केरेगांव पुलिस थाना से कुछ दूरी पर अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने तीनों घायलों को देखकर पुलिस को सूचना दी। हाईवे पुलिस पेट्रोलिग टीम क्रमांक दो की टीम सूचना पाकर मौके पर पहुंची। तीनों घायलों को इलाज के लिए 108 संजीवनी एंबुलेंस से जिला अस्पताल धमतरी पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद डाक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। एक साथ ग्राम कल्लेमेटा के तीन युवाओं की मौत होने से गांव में शोक की लहर है।

केरेगांव थाना के प्रभारी रामनरेश सेंगर ने बताया कि मृतक अमृत कुमार पुत्र डोमार, रामप्रकाश पुत्र दशरथ और भुनेश्वर ध्रुव पुत्र सहदेव तीनों नगरी थाना क्षेत्र के ग्राम कल्लेमेटा के निवासी हैं। तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर धमतरी की ओर से अपने गांव कल्लेमेपटा जा रहे थे। केरेगांव थाना के पास किसी अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दिया। केरेगांव पुलिस अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story
Share it