Action India
गुजरात

ओवैशी पहुंचे अहमदाबाद, पुलिस ने गैंगस्टर अतीक से जेल में मिलने से रोका

ओवैशी पहुंचे अहमदाबाद, पुलिस ने गैंगस्टर अतीक से जेल में मिलने से रोका
X

अहमदाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

गुजरात विधानसभा चुनाव की आहट से राजनीतिक दलों की सक्रियता राज्य में बढ़ने लगी है। इसी क्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी आज अहमदाबाद पहुंच गए हैं। ओवैसी ने आज साबरमती जेल में बंद उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद से मिलने का प्रयास किया लेकिन उन्हें खानपुर के लेमन ट्री होटल में ही पुलिस ने रोक लिया है।

बताया गया कि ओवैसी आज शहर के टैगोर हॉल में पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों से मुलाकात कर अगले विधानसभा चुनाव की रणनीति भी चर्चा करेंंगे। ओवैसी का आज साबरमती जेल में बंद उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद से मिलने का कार्यक्रम था, लेकिन राज्य सरकार ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी और जेल पहुंचने से पहले पुलिस ने खानपुर के लेमन ट्री होटल में निगरानी के तौर पर रोक लिया।

सांसद ओवैसी होटल से निकल कर बड़े काफिले के साथ दरियापुर पहुंचे और उन्होंने चारवाड़ में रहने वाले लोगों से मुलाकात की। यहां उन्होंने कांग्रेस पार्षद शहजाद खान से भी मुलाकात की। माना जा रहा है कि यदि कांग्रेस ने शहजाद खान को 2022 के चुनाव में टिकट नहीं दी तो वह एआईएमआईएम से चुनाव लड़ सकते हैं। यहां से ओवैसी मिर्जापुर के लिए रवाना हो गए हैं। ओवैसी वहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति पर चर्चा करेंगे। वह पार्टी की विचारधारा वाले बुद्धिजीवियों से भी मुलाकात करेंगे।

Next Story
Share it