Action India

केजरीवाल के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, बोले मोढवाडिया- 'गुजरात में भाजपा का विकल्प है कांग्रेस

केजरीवाल के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, बोले मोढवाडिया- गुजरात में भाजपा का विकल्प है कांग्रेस
X
  • कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को बताया भाजपा की बी टीम

अहमदाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अहमदाबाद में गुजरात की खराब हालात के पीछे भाजपा-कांग्रेस की साजिश बताने पर कांग्रेस ने आज पलटवार किया है। कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को भाजपा की बी टीम बताया।

सोमवार को अरविंद केजरीवाल के बयान पर कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने एक ट्वीट में कहा कि कांग्रेस गुजरात में भाजपा का विकल्प होगी। उन्होंने ट्वीट किया, 'दिवंगत चिमनभाई पटेल, शंकरसिंह वाघेला, दिवंगत केशुभाई पटेल सहित दिग्गज अगर भाजपा का विकल्प नहीं बन सकते तो वे दिल्ली से कैसे आ सकते हैं? विकल्प कांग्रेस था, है और रहेगा।' उन्होंने साफ कहा कि गुजरात में लोग आम आदमी पार्टी को स्वीकार नहीं करेंगे।

गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोषी ने अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मंदी, महंगाई और महामारी के बीच देश की जनता के लिए सांत्वना का एक शब्द भी नहीं बोला। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक प्रकार से भारतीय जनता पार्टी की बी टीम है। वह भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए गुजरात आए हैं। उन्होंने कहा कि किसान, शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दे पर केजरीवाल चुप रहे। कांग्रेस लगातार भाजपा से लड़ती रही है। कांग्रेस सिर्फ जनता की राजनीति करती है।

मनीष दोषी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनोपयोगी कानून और अधिकार दिए हैं। आने वाले दिनों में भी वह गुजरात की जनता के सवालों को लोगों के बीच ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी मोर्चों पर विफल होने के बाद आप बी टीम के रूप में गुजरात आई। भाजपा विधायकों को धमकियों और पैसों से तोड़ती है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जनता के सवाल का जवाब दें कि क्या वह भाजपा के विधायकों को खरीदने की नीति को बढ़ावा दे रहे हैं।


Next Story
Share it