Action India

गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश, वेडचा-होड़ा का कॉज़वे पुल टूटने से 25 गांवों से संपर्क टूटा

गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश, वेडचा-होड़ा का कॉज़वे पुल टूटने से 25 गांवों से संपर्क टूटा
X

अहमदाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

पूरा गुजरात राज्य इस समय मानसून की चपेट में है। राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश और कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी हुई है। भारी बारिश से पालनपुर के वेडचा से होड़ा जाने वाला कॉज़वे पुल टूट गया है। इससे लगभग 25 गांव से संपर्क टूट गया है। सिद्धपुर और पालनपुर में दो से तीन घंटे में चार इंच बारिश दर्ज की गई।

पाटण जिले में पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जिले के सिद्धपुर में बीती देर रात से भारी बारिश हो रही है। यहां केवल 2 घंटे में 4 इंच बारिश हुई है। भारी बारिश से शहर के अधिकांश इलाकों के मकानों में पानी घुस गया है। बनासकांठा जिले में पिछले दो दिनों से बारिश हो रही है। आज पालनपुर शहर में महज तीन घंटे में चार इंच बारिश हुई है। शहर के कई सोसायटियों के घरों में पानी घुस गया है। वहीं, भारी बारिश के कारण पालनपुर के वेडचा से होड़ा जाने वाला कॉज़वे पुल टूट गया है। बताया जा रहा है कि पुल का निर्माण तीन साल पहले ही हुआ था। यह सेतु लगभग 25 गांवों को जोड़ता है। कॉज़वे टूट ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भारी बारिश के चलते सिद्धपुर के झांपलीपोल इलाके के बड़े इस्लामपुरा के वोरवाड़ में एक जर्जर बंद इमारत सुबह की बारिश में ढह गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। बनासकांठा जिले में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है। पालनपुर में आज सुबह तड़के भरी बारिश हुई और तीन घंटे में चार इंच बारिश हुई। धानेरा, डीसा, वडगाम और दांता पंथ में हर जगह एक से दो इंच बारिश हुई। जबकि पालनपुर की कई सोसायटियों में तीन से चार फीट पानी घरों में घुस गया और रहवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है। राजस्थान को जोड़ने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी पानी भर गया और छोटे वाहनों को लौटना पड़ा।


Next Story
Share it