Top
Action India

गुजरात : प्रदेश भाजपा ने शुरू की 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी

गुजरात : प्रदेश भाजपा ने शुरू की 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी
X
  • तीन दिन के प्रवास पर गुजरात पहुंचे प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव

गांधीनगर/अहमदाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

गुजरात प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव की तीन दिवसीय गुजरात दौरे से राज्य में भाजपा की अंदरूनी सियासत गरमा गई है। भूपेन्द्र की इस यात्रा को भाजपा की विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़ कर देखा जा रहा है।

शुक्रवार को प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं। उन्होंने प्रदेश भाजपा कार्यालय कमलम में पहले ही दिन बैठक में संगठन और सरकार के बीच समन्वय कर सीधा संदेश दिया है कि सरकार और संगठन में कोई संकट नहीं है। उन्हाेंने प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप एवं महासचिवों के साथ कोरोना संकट के बीच संगठन एवं सरकार के विकास कार्यों पर चर्चा की। बैठक में कोरोना संकट के दौरान सरकार और संगठन के कार्यों और इसके प्रभावों पर भी मंथन किया गया। इस बैठक में 2022 के विधानसभा चुनाव का रोड मैप तैयार करने के मुद्दे पर भी चर्चा की गई। बैठक में कोरोना की तीसरी लहर आशंका के बीच जनता की सेवा करने के तरीकों पर भी विचार हुआ। भाजपा आने वाले दिनों में टेक्नोलॉजी का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने के लिए मजबूत माइक्रोप्लानिंग करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए बैठक में भाजपा की आईटी सेल ने दो प्रेजेंटेशन भी दिए गए हैं। प्रदेश भाजपा पार्टी के प्राथमिक सदस्यों के आंकड़ों के आधार पर योजना बना रही है।

बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल की ओर से स्पष्ट किया गया है कि सरकार और संगठन दोनों समन्वय और ईमानदारी से काम कर रहे हैं। भाजपा आने वाले दिनों में गांधीनगर नगर निगम चुनाव में शानदार जीत के लिए भी रणनीति बना रही है।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में स्थानीय निकाय और विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है।


Next Story
Share it