Top
Action India

अमरेली जिले में भारी बारिश से किसान खुश, आम आदमी परेशान

अमरेली जिले में भारी बारिश से किसान खुश, आम आदमी परेशान
X

अहमदाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र समेत अमरेली जिले में मानसून ने दस्तक दे दी है। गुरुवार को अमरेली जिले के राजुला, जाफराबाद, सावरकुंडला तहसीलों में भारी बारिश हुई। मौसम की पहली बारिश के बाद नदी में उफान आ गया। आमबरडी गांव के बाजार में घोड़ापुर तक नदी का पानी पहुंच गया। बारिश से एक ओर किसान खुश हैं लेकिन जलभराव से आम आदमी परेशान है।

गुरुवार को अमरेली जिले के सावरकुंडला तहसील के आमबरडी गांव में मानसून की शुरुआत में ही भारी बारिश हुई। दोपहर के समय हुई बारिश ने गांव में कोहराम मचा दिया। भारी बारिश से नदी उफान पर आ गई और सड़क और गांव के मुख्य बाजार में पानी भर गया। एसबीआई बैंक की शाखा में भी पानी घुस गया। हालांकि बाद में पानी कम होने से ग्रामीणों को राहत मिली है। आमबरडी गांव में एक ट्रैक्टर और बाइक पानी में बह गए।

अमरेली जिले के राजुला तहसील में भी भारी बारिश के बाद हिंडोराना के पास पुल पर पानी चलने लगा, जिससे कुछ देर के लिए यातायात बाधित हुआ। हालांकि बारिश थमने के साथ ही स्थिति सामान्य हो गई।

जिले के सावरकुंडला, राजुला, जाफराबाद के अलावा धारी तहसील में भी भारी बारिश हुई। चलाला, वाघवाड़ी, वावड़ी, करेन, लाखापादर, अनीडा, गोपाल गांव समेत गांवों में भारी बारिश ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी। लाखापादर के पास बहने वाली शैल और वावड़ी नदी दो किनारों पर बहती थी। राजुला शहर में आज दो घंटे में एक इंच बारिश दर्ज की गई जबकि जाफराबाद शहर में भी हल्की बारिश हुई।


Next Story
Share it