Action India

किसान मेला मे आयुष विभाग द्वारा निशुल्क आयुर्वेदिक दवाईयां वितरित की गई

किसान मेला मे आयुष विभाग द्वारा निशुल्क आयुर्वेदिक दवाईयां वितरित की गई
X

कठुआ। एक्शन इंडिया न्यूज़

आयुर्वेदिक डिस्पेनसरी नगरोटा परेता, तहसील बसोहली में कार्यरत डा.साक्षी शर्मा ने जन जन तक आयुर्वेद व योग के माध्यम से स्वस्थता का संदेश पहुंचाने के अपने नेक कार्य को जारी रखते हुए बुधवार को पंचायत घर नगरोटा में आयोजित किसान मेला के अवसर पर आयुष विभाग की तरफ से जागरूकता शिविर व रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक दवाईयों की जानकारी व निशुल्क वितरण का आयोजन किया गया।

पंचायत घर नगरोटा परेता में आयोजित इस किसान मेला में डा. साक्षी शर्मा आयुष विभाग के निदेशक डा. मोहन सिंह के दिशा निर्देश व सहायक जिला चिकित्सा अधिकारी कठुआ डा. अजय कुमार टिक्कू के मार्गदर्शन से उपस्थित रहीं। इस किसान मेला में मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित जिला विकास परिषद कठुआ के चेयरमैन कर्नल मान सिंह ने भी आयुष विभाग की डा. साक्षी शर्मा द्वार आयोजित स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाते हुए रोग प्रतिकारक क्षमता बढ़ाने वाली दवाईयों का लाभ उठाया।

वहीं सरपंच अजीत सिंह ने इस किसान मेला में उपस्थित सभी विभागों की सराहना करते हुए इस मेले के सफल आयोजन हेतु आभार प्रकट किया। इस अवसर पर लगभग 400 लोगों ने आवश्यकतानुसार आयुर्वेदिक दवाईयां निशुल्क वितरित की गई।

Next Story
Share it