Action India

घास फूस की झोपड़ी में रहने वाले गरीब परिवार द्वारा राम मंदिर निर्माण को दिए 500 रूपए वाली खबर पढ़कर अरूण शर्मा हुए भावुक, गरीब परिवार के घर जाकर दी पचास हजार की आर्थिक मदद

घास फूस की झोपड़ी में रहने वाले गरीब परिवार द्वारा राम मंदिर निर्माण को दिए 500 रूपए वाली खबर पढ़कर अरूण शर्मा हुए भावुक, गरीब परिवार के घर जाकर दी पचास हजार की आर्थिक मदद
X

कठुआ। एक्शन इंडिया न्यूज़

जम्मू-कश्मीर के जिला उधमपुर की तहसील रियासी के एक निर्धन परिवार जो कि स्वयं एक घास फूस की झोपड़ी में रह रहा हैं, द्वारा राम मंदिर के निर्माण के लिए 500 रूपए की दी गई राशि बाली खबर पढ़कर समाजसेवी व मुंसिपल कमेटी पूर्व अध्यक्ष अरुण शर्मा रंजू भावुक हो गए और उस निर्धन परिवार से मिलने के लिए अपने परिवार सहित रियासी के गांव छपानु पहुंच गए। जहां पर जाकर उस निर्धन परिवार से मिले और उनको 50 हजार की आर्थिक सहायता दी।

अरुण शर्मा ने बताया की देश में कई लोगों के पास अत्यंत पैसे हैं, लेकिन दान करने के लिए दिल का बड़ा होना भी बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि रियासी के छपानु गांव में एक गरीब परिवार जो स्वयं झोपड़ी में रह रहा है और रामलला के मंदिर के निर्माण के लिए उन्होंने 500 रूपए की राशि दान में दी है। जिससे वह भावुक हो गए और उनके मन ने इच्छा जताई कि इस परिवार से मिला जाए और इनकी आर्थिक मदद की जाए।

गरीब परिवार के घर पहुंचे अरुण शर्मा ने लेखराज को पचास हजार रुपये की आर्थिक मदद कर अपने परिवार के लिए एक कमरा बनाने का आग्रह किया। वहीं उन्होंने परिवार से वादा भी किया कि वह अपने बच्चों को अच्छे स्कूल में शिक्षा ग्रहण करवाये और बच्चों की शिक्षा का खर्चा भी अरुण शर्मा ही करेंगे। उन्होंने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी से ताल्लुक नहीं रखते हैं। वह सेवा भाव से लोगों की मदद करते हैं, जिन लोगों के पास रहने के लिए घर नहीं हो या कोई दुर्घटना में घायल हो जाता है और गरीब परिवार से होते हैं, हमेशा उनकी मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के साथ-साथ देश के अन्य राज्यों में जाकर भी उन्होंने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की है।

Next Story
Share it