Top
Action India

ठाकुर बलवान सिंह ने क्षेत्र में शराब की दुकान के खिलाफ दोमाना निवासियों का किया समर्थन

ठाकुर बलवान सिंह ने क्षेत्र में शराब की दुकान के खिलाफ दोमाना निवासियों का किया समर्थन
X

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़

पूर्व विधायक और महासचिव जेकेपीसीसी ठाकुर बलवान सिंह ने रिहायशी इलाके में शराब की दुकान खोलने के खिलाफ दोमाना के स्थानीय निवासियों का बुधवार को समर्थन किया है और अधिकारियों से इस मुद्दे को तुरंत देखने का आग्रह किया है।

मोहल्ले के गणमान्य व्यक्तियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक ठा. बलवान सिंह से मुलाकात की और उन्हें आवासीय इलाके में नियमों और निवासियों की इच्छा के खिलाफ शराब की दुकान खोलने के प्रयासों के बारे में बताया। उन्होंने अधिकारियों की ओर से कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया जिससे क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है। उन्होंने इस संबंध में आबकारी आयुक्त, उपायुक्त सहित अन्य अधिकारियों से भी मुलाकात की है।

प्रतिनिधिमंडल में शमशेर सिंह पूर्व सरपंच, राजवीर सिंह सरपंच भलवाल, चौ. राज हुसैन पूर्व नायब सरपंच दोमाना, बोध राज भगत, सुभाष सिंह नायब सरपच दोमना, मदन लाल पूर्व सरपंच दोमाना, प्रो. सोम दत्त, कैप्टन गुन्नी राम और अन्य शामिल थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग इस कदम के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं और अगर अधिकारी उचित कार्रवाई करने में विफल रहे तो इस संबंध में शराब की दुकान खोलने के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे।

Next Story
Share it