Action India

ट्रांसपोर्ट यूनियन द्वारा दी गई हड़ताल की काॅल से बस सेवा रही पूरी तरह से ठप्प

ट्रांसपोर्ट यूनियन द्वारा दी गई हड़ताल की काॅल से बस सेवा रही पूरी तरह से ठप्प
X

उधमपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

ट्रांसपोर्ट यूनियन के चेयरमैन टी.एस बजीर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले को लेकर यूनियन द्वारा दी गई बसों की एक दिवसीय हड़ताल पूरी तरह से सफल रही। इस दौरान बनिहाल रूट पर चलने वाली बस सेवा पूरी तरह से ठप्प रही।

वहीं इसको लेकर उधमपुर में यूनियन द्वारा एक शोक सभा आयोजित की गई जिसमें चालकों द्वारा 2 मिनट का मौन रख कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

इस अवसर पर बनिहाल रूट बस यूनियन के जिला उधमपुर प्रधान नासिर हुसैन ने बताया कि आज की हड़ताल पूरी तरह से सफल रही है। उनका कहना था कि सभी रूटों के चालकों ने बस सेवा को बंद रखकर इस मामले को लेकर जो एकजुटता दिखाई है इससे सरकार पर इस मामले को लेकर दवाब बढ़ेगा।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से चेयरमैन टीएस बजीर का शव दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ, पहली नजर में उनकी हत्या का मामला लगता है। उनका कहना था कि इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। हुसैन का कहना था की बजीर की भरपाई कभी नहीं हो पाएगी क्योंकि वह यूनियन की एक रीड़ की हड्डी थे और जब भी कभी कोई मुश्किल आती थी तो वह आगे आकर हमारा साथ देते थे। उनके जाने से यूनियन को काफी नुकसान हुआ है।

Next Story
Share it