Top
Action India

चेस्ट डिज़िजेस अस्पताल जम्मू की ओपीडी सेवाए ग्यारह महीने बाद एक फिर शुरू

चेस्ट डिज़िजेस अस्पताल जम्मू की ओपीडी सेवाए ग्यारह महीने बाद एक फिर शुरू
X

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़

चेस्ट डिजिजेस अस्पताल जम्मू की ओपीडी सेवाए ग्यारह महीनों पहले कोरोना संक्रमण के कारण बंद हो गई थी जिसें मंगलवार को एक फिर से बहाल कर दिया गया। ओपीडी सेवाएं शुरू होने से मरीजों ने राहत की सांस ली है। हालाकि अभी तक अस्पताल में आने वाले मरीजों की संख्या कम ही है।

ओपीडी सेवाएं शुरू करने का फैसला सोमवार को राजकीय मेडिकल कालेज जम्मू की प्रिंसिपल डॉक्टर शशि सूदन ने एक बैठक के दौरान किया था। मंगलवार को पचास के करीब मरीजों ने ओपीडी में अपना चेकअप करवाया ।

सीडी अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर राजेश्वर शर्मा ने बताया कि आज ओपीडी सेवाएं शुरू की गई हैं। इसी के साथ डायग्नोस्टिक सेवाएं भी शुरू की गई हैं। उन्होंने बताया कि अस्पताल में अभी कई सेवाएं शुरू नहीं की गई हें। इनमें सिटी स्कैन सेवा भी शामिल है क्योंकि अस्पताल में अभी सिटी स्कैंन केवल कोरोना संक्रमित मरीजों का ही होगा। सामान्य मरीजों का सिटी स्कैन मेडिकल कालेज में ही होगा।

जीएमसी की प्रिंसिपल डॉक्टर शशि सूदन ने इस बारे में कहा कि अभी कोरोना संक्रमित मरीजों की स्थिति की समीक्षा करने पर ही आगे फैसला होगा। अगर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती है तो इसे फिर से कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ही रखा जाएगा।

Next Story
Share it