Action India

डी.आई.पी.आर. ने दिव्यांग सेवा आश्रम उधमपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया

डी.आई.पी.आर. ने दिव्यांग सेवा आश्रम उधमपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया
X

उधमपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर जिला सूचना केंद्र उधमपुर ने सांस्कृतिक विंग, जम्मू के सहयोग से दिव्यांग सेवा आश्रम उधमपुर में थीम आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए। इस अवसर पर दिव्यांग आश्रम ट्रस्टी प्रीतिपाल सिंह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं।

डीआईसी उधमपुर और सांस्कृतिक विंग, जम्मू के कलाकारों ने आजादी का अमृत महोत्सव और कोविड-19 उपयुक्त व्यवहार पर आधारित शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया, जिसे दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ खूब सराहा।

इस अवसर पर बोलते हुए मुख्य अतिथि ने लोगों को कोरोना वायरस बीमारी के प्रति जागरूक करने की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से जागरूकता पैदा करने के लिए सूचना विभाग के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस तरह के जागरूकता कार्यक्रम कोविड-19 का मुकाबला करने में सबसे शक्तिशाली उपकरण हैं। आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के महत्व पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को मनाने का मुख्य उद्देश्य उस गौरव और प्रगति का जश्न मनाना है जो भारत ने 75 वर्षों में हासिल किया है।

इस अवसर पर डॉ. राजिंद्र सिंह, कैप्टन अंग्रेज सिंह, शंकर सिंह, शिवानी अबरोल, अनीशा भुत्याल सिंह सहित सूचना विभाग के कलाकार मोहिंद्र कुमार, अमित कुमार और राकेश कुमार भी मौजूद थे।

Next Story
Share it