Action India

जेएमसी की डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने जेएमसी के विभिन्न इंजीनियरिंग संभागों की बैठक की

जेएमसी की डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने जेएमसी के विभिन्न इंजीनियरिंग संभागों की बैठक की
X

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़

जम्मू नगर निगम की डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने मंगलवार को जेएमसी के विभिन्न इंजीनियरिंग डिवीजनों की बैठक आयोजित की, जिसके दौरान डिवीजन एक से लेकर पांच तक के कार्यकारी अभियंता सहायक के साथ अधिशासी अभियंता एवं कनीय अभियंता उपस्थित थे।

बैठक के दौरान जेएमसी सीमा के भीतर सभी वार्डों के वार्ड कार्यालयों और वार्ड कूलर के मुद्दों पर चर्चा की गई।


डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने विभिन्न सीटी/पीटी इकाइयों में लंबित जल कनेक्शन और बिजली कनेक्शन के मुद्दे को सामने रखा। कई वार्डों में वार्ड कार्यालयों के लिए भूमि की अनुपलब्धता और विवादित भूमि के मुद्दे को लेकर भी चर्चा हुई। इस दौरान यह भी नोट किया गया कि अधिकतम पानी के कनेक्शन लंबित थे। माननीय उप महापौर ने पूर्व में लंबित एवं आवंटित कार्यों तथा ठेकेदारों द्वारा किये गये लेकिन घटिया स्तर के कार्यों के संबंध में भी चर्चा की।


डिप्टी मेयर ने संबंधित कार्यकारी अभियंताओं को अगले 15 दिनों के भीतर सभी वार्डों के वार्ड कार्यालयों के अनुमानों की रिपोर्ट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। सभी वार्ड कार्यालयों का फर्नीचर और डिजाइन सभी संबंधित वार्डों में एक जैसा होना चाहिए।


उन्होंने आगे सभी सहायकों को निर्देश दिए। कार्यपालक अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंता संबंधित ठेकेदारों से चल रहे कार्य की दैनिक फीड बैक लें और संबंधित माननीय पार्षद को वापस रिपोर्ट करें ताकि ठेकेदारों को उचित गुणवत्ता के साथ समय पर कार्य करवाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए जा सकें।


पूर्णिमा शर्मा ने सभी संबंधित कार्यपालक अभियंताओं को एक सप्ताह के भीतर सभी पानी और बिजली के कनेक्शन को जोड़ने और स्थापित करने का निर्देश दिया।


अंत में डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने 2018 से जेएमसी के सभी अभियंताओं को उनके काम के लिए प्रशंसा की और उन्हें समग्र रूप से जम्मू के विकास के लिए माननीय पार्षदों के साथ सहयोग में काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Next Story
Share it