Action India

रिहाड़ी कॉलोनी में निशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन

रिहाड़ी कॉलोनी में निशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन
X

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़

जम्मू पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के रिहाड़ी कॉलोनी क्षेत्र में निशुल्क चिकित्सा जांच उपचार एवं दवा वितरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक सत शर्मा (सीए) ने किया। चिकित्सा शिविर में 100 से अधिक लोगों ने विभिन्न बीमारियों की जांच करवाई।


शिविर का आयोजन प्रदेश महासचिव महिला मोर्चा उर्वशी गुप्ता ने किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष मुनीश खजूरिया, भाजपा प्रवक्ता रजनी सेठी, मंडल अध्यक्ष रवीश मेंगी, जिलाध्यक्ष करण शर्मा समेत कई अन्य मौजूद रहे।


इस अवसर पर बोलते हुए सत शर्मा ने कहा कि वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए शिविर का आयोजन किया गया है, जहां 100 से अधिक लोग आए और अपनी जांच करवाई। उन्होंने कहा कि महामारी अभी भी अस्तित्व में है और सभी को हर चीज से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को आयुर्वेदिक दवाएं भी मुफ्त उपलब्ध कराई गई हैं और उन्हें कई रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले भी मुहैया कराए गए हैं।


उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जम्मू पश्चिम के हर वार्ड में इस तरह के शिविर आयोजित किए जाएंगे क्योंकि कई क्षेत्रों में लोगों ने इस तरह के शिविर आयोजित करने की मांग की है। उन्होंने जनता से कोविड 19 से संबंधित सभी मानदंडों का पालन करने की भी अपील की और सभी से जल्द से जल्द टीकाकरण कराने का भी आग्रह किया।


इस अवसर पर आयुर्वेदिक चिकित्सक डॉ अभिषेक मगोत्रा, डॉ शीतल, डॉ राहुल, डॉ पीयूष, फार्मासिस्ट सुकेन, संगीता वर्मा, रोहित गुप्ता, राजन भान, चंदर शर्मा, मदन, संकेत शर्मा, जतिंदर, चंदर शर्मा, अमन सुरेश शर्मा और अन्य उपस्थित थे।


Next Story
Share it